गुजरात-हिमाचल में साफ हो जाएगी कांग्रेस, MLA बृजमोहन बोले- राष्ट्रपति चुनाव के समय कहां गया था आदिवासी प्रेम

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस और CM भूपेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। यूपी, असम, उत्तराखंड के बाद अब गुजरात और हिमाचल में कांग्रेस साफ हो जाएगी।

छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस और सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का आदिवासी प्रेम तब कहां गया था जब एनडीए ने पहली बार देश की महिला आदिवासी द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया था। चुनाव में प्रदेश के कांग्रेसी विधायकों ने उन्हें वोट क्यों नहीं दिया। अब भाजपा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय को बदलने पर उन्हें आदिवासी समाज की चिंता हो रही है। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है। उत्तर प्रदेश, असम, उत्तराखंड के बाद अब गुजरात और हिमाचल में कांग्रेस साफ होने जा रही है।

तिरंगा यात्रा की तैयारी को लेकर बिलासपुर पहुंचे विधायक बृजमोहन अग्रवाल कार्यकर्ताओं पर नाराज भी हुए। उन्होंने आधी-अधूरी तैयारी को लेकर संगठन के पदाधिकारियों को फटकार लगाई। उनका कहना था कि तिरंगा यात्रा देश के प्रधानमंत्री के आह्वान पर आयोजित कार्यक्रम है। इसे लेकर संगठन के पदाधिकारी सजग नहीं रहेंगे तो अभियान सफल कैसे होगा। प्रदेश भाजपा में फेरबदल के अटकलों पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने की कोशिश होती रहती है। चर्चाएं भी होती रहेंगी। बदलाव भविष्य के गर्भ में है, लेकिन जो भी निर्णय होगा सभी को स्वीकार होगा।

भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने भाजपा तैयार
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक को बदले जाने के सवाल पर बृजमोहन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का परफार्मेंस बहुत अच्छा है। सदन में विपक्ष ने अपना लोहा मनवाया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में इच्छा रखना खराब बात नहीं है। लेकिन पार्टी जो निर्णय करती है, उसे हम स्वीकार करते हैं। पार्टी ने फिलहाल प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर सांसद अरुण साव को जिम्मेदारी दी है। वे शिक्षित हैं, एडवोकेट भी हैं। लंबे समय से पार्टी के विचारों से जुड़े हैं। निश्चित तौर पर इससे पार्टी संगठित होंगी। कांग्रेस की भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार होगी। इस सरकार का पतन शुरू हो गया है। 2023 में भाजपा की जीत तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *