मैं डकैत नहीं हूं.. रिकार्ड चेक कर लीजिए, कानपुर में बीजेपी विधायक और दारोगा के बीच तीखी बहस

कानपुर में बीजेपी विधायक और पुलिस दारोगा की बीच हुई तीखी नोंक-झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक राहुल बच्चा दारोगा से कह रह हैं कि वो कोई डकैत नहीं हैं।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी विधायक राहुल बच्चा और पुलिस दारोगा के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक दारोगा से कह रहे हैं कि वो कोई डकैत नहीं है, वो चाहें तो उनका रिकॉर्ड चेक कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक राहुल बच्चा किसी केस की वजह से अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दारोगा से केस की जानकारी मांगी तो दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बीजेपी विधायक ने कहा- मैं डकैत नहीं हूं, बाबू पुरवा थाने में मेरा रिकॉर्ड चेक कर लीजिए। इसपर दारोगा ने जवाब दिया कि मेरा भी 20 करोड़ लोगों में सिलेक्शन हुआ है।

ये था पूरा मामला बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राहुल बच्चा किसी केस की जानकारी करते थाने पहुंचे थे। यहां दारोगा और भाजपा की तीखी बहसबाजी हो गई। भाजपा विधायक दारोगा से कहा था मैं डकैत नहीं हूं, बाबू पुरवा थाने में मेरा रिकॉर्ड चेक कर लीजिए। इस पर दारोगा ने भी जवाब दिया, दारोगा बोला-मेरा भी 20 करोड़ की आबादी में सिलेक्शन हुआ है। भाजपा विधायक और दारोगा की तीखी बहसबाजी का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महकमा हरकत में आया और दारोगा पर कार्रवाई कर दी।

इस दौरान विधायक के समर्थकों ने दारोगा से कहा कि राहुल बच्चा इलाके के विधायक हैं और आप उनसे इस तरह बात नहीं कर सकते। विधायक राहुल बच्चा के मुताबिक उन्होंने एसएसपी स्वरूप सिंह से दारोगा की शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी स्वरूप सिंह ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

विधायक राहुल बच्चा ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि हम थाने में एक केस की जानकारी मांगने गए थे लेकिन दारोगा ने उनके साथ बदतमीजी से बात की। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि चाहे किसी भी पार्टी का हो लेकिन पुलिस को उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *