मंदिर में प्रसाद चढ़ाने आई महिला की गोद से पांच माह का बच्चा छीनकर भागे दबंग

यूपी के बंदायू जिले के बमनपुरा गांव में झील बाबा मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने आई बदायूं की महिला का पांच माह का बच्चा दबंग जबरन छीन ले गये।

यूपी के बंदायू जिले के बमनपुरा गांव में झील बाबा मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने आई बदायूं की महिला का पांच माह का बच्चा दबंग जबरन छीन ले गये। पीड़ित मां की तहरीर पर थाना पुलिस ने नामजद तीन सगे भाइयों समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बहरहाल पुलिस बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर प्रयासरत है।

बुधवार को बदायूं के सिविल लाइंस थाना अंतर्गत श्रीनिवास कालोनी की सोनी पत्नी अवनीश उसावां थाना क्षेत्र में स्थित झील बाबा मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने को आयी थी। उसके साथ में उसकी सास मुन्नी और पुत्र अभिषेक व पुत्री गौरी भी थी। बताते हैं अपराह्न लगभग तीन बजे ये लोग प्रसाद चढ़ाने के बाद वापस घर लौट रहे थे। बमनपुरा गांव से थोड़ा पीछे दो बाइकों से पांच लोग आए और उन्होंने अभिषेक को सोनी की गोद से छीन लिया। विरोध करने पर यह लोग मारपीट पर उतारू हो गए और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर बच्चे को अपने साथ ले गए।

इस घटना के बाद सोनी ने 112 पर काल किया तो पीआरवी और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को सूचना के बाद सोनी व उसके स्वजन बच्चे की खोज में लगे रहे। परंतु कहीं जानकारी न मिलने पर गुरुवार को अलापुर थाना के सखानू निवासी तीन भाइयों महावीर, राजवीर व चंद्रपाल समेत दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर पुलिस को दे दी। पुलिस तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *