हथेली पर सुसाइड नोट लिखकर विवाहिता ने दे दी जान, पुलिस ने पति और ससुर को किया गिरफ्तार

विवाहिता ने हथेली पर लिखा था कि मैं ससुरालवालों के सताने और जलालत की वजह से खुदकुशी कर रही हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार मेरे पति, सास, ससुर और ननद होंगी.

मुंबई: 

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक विवाहिता ने हथेली पर सुसाइड नोट लिखकर एक 24 साल की विवाहिता ने मौत को गले लगा लिया. महिला ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है. फिलहाल पुलिस ने महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला मुंबई से सटे नालासोपारा का है. पुलिस ने पति सहित चार लोगोंं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

विवाहिता ने अपनी हथेली पर लिखा कि पति, सास-ससुर और ननद मेरी मौत के जिम्‍मेदार हैं. हथेली पर ये सुसाइड नोट लिखकर 24 वर्षीय विवाहिता संगीता कनौजिया ने मौत को गले लगा लिया. हालांकि व‍िवाहिता महिला के भाई और पिता का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है.

विवाहिता ने हथेली पर लिखा था कि मैं ससुरालवालों के सताने और जलालत की वजह से खुदकुशी कर रही हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार मेरे पति, सास, ससुर और ननद होंगी.

बीते साल 2022 में ही संगीता की शादी नालासोपारा में रहने वाले नितेश कुमार कनौजिया से हुई थी. संगीता का परिवार बताता है कि काफी समय से ससुरालवाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. दहेज के लिए शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देते थे. ठीक से खाना नहीं देते थे, जिससे तंग आकर संगीता ने ये कदम उठाया है.

मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित चार लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *