रक्षा बंधन अक्षय कुमार की इस साल सबसे खराब ओपनिंग, भारी पड़ा दर्शकों का गुस्सा?

Raksha Bandhan Opening Comparision: अक्षय कुमार की फिल्मों की पहले दिन की कमाई का ग्राफ इस साल लगातार गिरता जा रहा है। इस तरह रक्षा बंधन उनकी इस साल की सबसे खराब ओपनर बन चुकी है। देखें आंकड़े…

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपये कमाए। त्योहार के बावजूद फिल्म दर्शक नहीं खींच सकी। इस साल अक्षय कुमार की रिलीज हुई फिल्मों में रक्षाबंधन को सबसे खराब ओपनिंग मिली है। फिल्म रिलीज के पहले नेगेटिव वजह से चर्चा में रही। सोशल मीडिया पर इसका खूब बॉयकॉट चला। इसके अलावा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की वजह से भी कुछ दर्शक बंट गए। हालांकि लाल सिंह चड्ढा भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

पहले दिन हुई बेहद कम कमाई

बॉक्सऑफिसइंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षाबंधन का अर्ली इस्टीमेट 7.5-8 करोड़ के आसपास है। रिपोर्ट में यह भी कहा गा कि फिल्म को दिन बढ़ने के साथ लाल सिंह चड्ढा की अपेक्षा ज्यादा दर्शक मिले लेकिन यह उन जगहों पर हुआ जहां रक्षाबंधन के दिन छुट्टी थी।

अक्षय की इस साल सबसे खराब ओपनिंग

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 10-11 करोड़ रुपये की कमाई की। रक्षा बंधन अक्षय कुमार की साल की तीसरी रिलीज थी। इससे पहले बच्चन पांडे की ओपनिंग 13.25 करोड़ और सम्राट पृथ्वीराज की ओपनिंग 10.7 करोड़ रुपये रही थी। इस लिहाज से रक्षा बंधन अक्षय कुमार की सबसे खराब ओपनर रही।

मिले-जुले रिव्यूज

फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार ने लाला केदारनाथ का रोल निभाया है, जो कि चाट बेचता है। वह कसम खाता है कि जब तक उसकी चार बहनों की शादी नहीं हो जाती वह शादी नहीं करेगा। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज मिले हैं। पहले दिन मूवी को दर्शक भले ही कम मिले हों लेकिन सोशल मीडिया पर इसके रिव्यूज ठीक हैं। लोगों को फिल्म इमोशनली कनेक्ट कर रही है साथ ही मैसेज की तारीफ भी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *