पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे पर किया वार, फिर काटा हाथ लेकर पहुंचा पुलिस थाने

इस हमले में शरीर से हाथ अलग हों जाने के बाद संतोष बेहोश हो गया लेकिन पिता ने बेटे का कटा हुआ हाथ और कुल्हाड़ी ली और पैदल ही सड़क पर निकल गया। चलकर वह इलाके की जेरठ पुलिस चौकी पहुंचा और खुद पुलिस को पूरी

मध्य प्रदेश के दमोह में मामूली विवाद के चलते एक पिता ने अपने ही बेटे पर कुल्हाड़ी के वार कर दिया।  इसके बाद उसका कटा हुआ हाथ लेकर सड़क पर पैदल चलकर खुद पुलिस थाने ले गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने बताया कि यह मामला दमोह जिले के पथरिया थाने की जेरठ चौकी के बोबई गांव का है। यहां रहने वाले मोतीलाल पटेल ने गुरुवार को अपने बेटे संतोष से बाइक की चाबी मांगी लेकिन बेटे ने देने से इनकार कर दिया। इसपर गुस्साए पिता ने घर मे रखी कुल्हाड़ी से अपने ही बेटे का बायां हाथ धड़ से अलग कर दिया।

इस हमले में शरीर से हाथ अलग हों जाने के बाद संतोष बेहोश हो गया लेकिन पिता ने बेटे का कटा हुआ हाथ और कुल्हाड़ी ली और पैदल ही सड़क पर निकल गया। चलकर वह इलाके की जेरठ पुलिस चौकी पहुंचा और खुद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

वहीं घायल संतोष को अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर का कहना है कि अगर समय से संतोष का कटा हुआ हाथ लाया जाता तो सर्जरीसे उसे जोड़ने का काम किया जा सकता था। उधर, आरोपी पिता खुद चलकर थाने आया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *