कंगना रनौत ने बताया, बुरा करने वालों को कैसे मजा चखाएं, सिखाया अपनी लाइफ का फंडा

Kangana Ranaut Viral Post: कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट करती हैं जो सुर्खियों में आ जाते हैं। अब कंगना ने अपनी जिंदगी जीने का फंडा लोगों के साथ साझा किया है कि कैसे बुरा करने वालों को मजा चखाएं

कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने कुछ वीडियोज के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर है। इस पोस्ट में लिखा है कि कैसे वह अपने नेगेटिव इमोशंस को यूज न करके इनसे आगे बढ़ने की प्रेरणा लेती हैं। साथ ही लिखा है कि जिंदगी में जो विलन बने उनको कॉमेडियन बना दो तो कहानी में मजा आ जाता है। वीडियो में कंगना बोल रही हैं कि एक महिला के तौर पर हमें उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि हमें हमारा हिस्सा मिलेगा, हमें छीनना होगा।

कंगना ने याद किए पुराने दिन

कंगना रनौत अपने मन की बात बिंदास होकर बोलती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो क्लिप्स शेयर की हैं। इसमें वह कह रही हैं कि खुद पर हमेशा भरोसा रखना चाहिए क्योंकि दूसरों की राय आपके बारे में हमेशा बदलती रहती है। कंगना बोलती हैं कि शुरुआत में उन्हें लोगों ने नकार दिया था जैसे वह कुछ हैं ही नहीं। लेकिन कंगना को पता था कि वह क्या हैं। इसके बाद कंगना ने पोस्ट में लिखा है, मुझे मजाक उड़ाने, असफलता या कोई गलत करता है जैसे बुली करना वगैरह…इन इमोशंस का इस्तेमाल करना कभी समझ नहीं आया। इन अनुभवों की आग को अपना लक्ष्य पाने या खुद को अहम बनाने में लगाना चाहिए।

जो तारीफ न करें उनकी नजर से खुद को न देखो

उन लोगों की नजर से खुद को देखना सही नहीं है जो आपकी तारीफ नहीं कर सकते और आलोचना करते हैं औऱ जब आप आगे बढ़ें तो उनको शर्मिंदा करके मजा लेने का मौका न छोड़ें। आखिरकार हंसी के बिना भी कोई जिंदगी है। जो लोग आपकी जिंदगी में विलन बनना चाहते हैं उन्होंने कॉमेडियन बना दें…यह बढ़िया कहानी बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *