Arjun Malaika Love Story: बेहद दिलचस्प है अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी, ऐसे उनके प्यार में लट्टू हो गई थीं ‘छैया छैया’ गर्ल

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चा में रहने वाले कपल्स है, जो आए दिन किसी न किसी वजह से हेडलाइंस में छाए रहते हैं. ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं वह इंटरेस्टिंग किस्सा जब मलाइका अर्जुन के करीब आने लगी थी.

नई दिल्ली : 

इस समय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के जरिए फैंस को मलाइका अरोड़ा की जिंदगी, लाइफ के खूबसूरत पल और उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में जानने का मौका मिल रहा है. वैसे भी एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ और पहली शादी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और कई बार तो 12 साल छोटे शख्स को डेट करने को लेकर मलाइका को खूब ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है. लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसे इस खूबसूरत कपल की लव स्टोरी शुरू हुई थी. वो कौन सा मोमेंट था जब मलाइका अर्जुन के प्यार में दीवानी हो गई थीं.

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी 

कहा जाता है कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे. इस दौरान वो सलमान खान के घर भी आया जाया करते थे. फिर कुछ समय में ही अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद भी अर्जुन का सलमान के घर आना जाना लगा रहा. वो अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर सलमान खान से कई सारी एडवाइज लिया करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2012 में आई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘इशकजादे’ के दौरान अर्जुन अक्सर सलमान से मिलने जाया करते थे. इस दौरान मलाइका अरोड़ा को उनके साथ मिलने जुलने का मौका मिला और दोनों करीब आ गए. रिपोर्ट की मानें तो जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बोर्डिंग स्ट्रांग हो गई अर्जुन अक्सर उनकी गर्ल्स गैंग यानी करीना और अमृता के साथ वेकेशंस पर भी जाने लगे. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक साल 2017 में हुआ. इसके बाद उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया. अक्सर अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते हुए नजर आते हैं और मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. फैंस को भी उनकी जोड़ी बहुत पसंद आती है, लेकिन कुछ आलोचकों को दोनों का साथ रहना पसंद नहीं है. कोई इन्हें मां बेटे की जोड़ी बोलता है, तो कोई मलाइका को ताने मारता.

हाल ही में अपने शो मूवी इन विद मलाइका में मलाइका अरोड़ा ने साफ कहा कि उन्हें इन ट्रोलिंग का पहले बहुत फर्क पड़ता था, लेकिन अब उन्हें नजरअंदाज कर देती हैं, क्योंकि वह अपनी जिंदगी में दुनिया के सबसे अच्छे इंसान के साथ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *