Commonwealth Games 2022 Day 8 Live Updates: लॉन बॉल्स से हुई दिन की शुरुआत, रेस्लिंग में 6 मेडल मुकाबले

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के 8वें दिन की शुरुआत लॉन बॉल्स के महिला युगल मुकाबले से होगी। इसके अलावा आज रेसल्सर पर सबकी निगाहें रहेंगी। वहीं भारतीय महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

Commonwealth Games 2022 Day 8 Live Updates in Hindi: कॉमनवेल्थ गेम्स के 8वें दिन भारतीय रेस्लर्स से मेडल टैली में टीम इंडिया को ऊपर ले जाने पर होगी। अभी तक भारत राष्ट्रमंडल खेलों के 22वें संस्करण में 20 पदक जीत चुका है। आज रेस्लिंग में भारत के 6 मेडल इवेंड है। दिन की शुरुआत लॉन बॉल्स के महिला युगल इवेंट से होगी, इसमें भारत का सामना इंग्लैंड से है। वहीं महिला हॉकी टीम का सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक्शन में दिखेगी। बैडमिंटन और टेबल टेनिस खिलाड़ियों की नजरें अपनी जगह अगले दौर में बनाने पर होगी।CWG 2022 LIVE:

1:54 PM 8 सेट के बाद भारत की लीड बरकरार

लॉन बॉल्स में भारत की 8 सेट के बाद भी लीड बरकरार है। लवली चौबे और नयनमोनी सैकिया की जोड़ी इंग्लैंड से 8-5 से आगे चल रही है।

1:36 PM भारत ने बनाई इंग्लैंड पर बढ़त

लॉन बॉल्स के महिला युगल मुकाबले में भारत ने 5 सेट के बाद इंग्लैंड पर 5-4 की बढ़त बना ली है। अगर इस मैच को भारत जीतता है तो वह सेमीफाइनल में प्रवेश करेगा।

1:20 PM लॉन बॉल्स में महिला युगल मुकाबला हुआ शुरू

लॉन बॉल्स में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। दो सेट के बाद मेजबान टीम इंडिया पर 2-1 से लीड कर रही है।

1:17 PM रेस्लर्स करेंगे अपने अभियान का आगाज

बजरंग पूनिया सहित दीपक पूनिया, साक्षी मलिक, दिव्या काकरन, मोहित और अंशु मलिक के जरिेए आज भारत रेस्लिंग अभियान का आगाज करेगा। भारत की नजरें मेडल टैली में इजाफा करने पर होगी।

1:00 PM CWG 2022 लॉन बाउल्स लाइव: भारत क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा

भारतीय टीम महिला युगल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी। भारत के लिए, लवली चौबे (लीड) और नयनमोनी सैकिया (स्किप) सोफी टॉलचार्ड (लीड) और एमी फिरौन (स्किप) की जोड़ी के खिलाफ खेलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *