वीजा की दिक्कत खत्म, भारत vs वेस्टइंडीज आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में ही

भारत और वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ी अमेरिका के फ्लोरिडा पहुंच चुके हैं और बाकी भी जल्द पहुंच जाएंगे। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि वीजा दिक्कतों के चलते बचे हुए मैच कैरेबियाई धरती पर ही कराने पड़ेंगे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले तीन मैच कैरेबियाई धरती पर खेले गए, जबकि बचे हुए दो मैच अब अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। बचे हुए दोनों मैच क्रम से 6 और 7 अगस्त को खेले जाने हैं। दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी फ्लोरिडा पहुंच चुके हैं और बाकी भी जल्द पहुंच जाएंगे। दरअसल पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि वीजा की दिक्कतों के चलते बचे हुए दोनों मैच भी कैरेबियाई धरती पर ही कराने होंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ‘जिन खिलाड़ियों के पास पहले से ही यूएस वीजा था वह मियामी में हैं और बाकी गुयाना के जॉर्जटाउन की यूएस एम्बेसी में गए हैं अपने वीजा डॉक्यूमेंट्स प्रोसेस कराने। उन्हें भी अपने यूएस वीजा जल्द मिल जाएंगे।’

जॉर्जटाउन से मियामी की फ्लाइट पांच घंटे की है। वेस्टइंडीज टीम और टीम इंडिया के कुछ सदस्य फ्लोरिडा पहुंच चुके हैं। भारत सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। भारत ने पहला मैच जीता था, जबकि वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में वापसी की थी। भारत ने तीसरा मैच जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *