रायपुर में बड़े भाई ने अपने ही 13 साल के छोटे भाई को मार डाला, मां-बाप से मोबाइल और रुपये की करता था डिमांड

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे एक गांव में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। बड़े भाई ने छोटे के सीने पर गैती (गड्ढा खोदने का औजार) से हमला कर दिया। वह अक्सर मोबाइल की डिमांड करता था।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे एक गांव में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। बड़े भाई ने छोटे के सीने पर गैती (गड्ढा खोदने का औजार) से हमला कर दिया। वह अक्सर मोबाइल की डिमांड करता था। घर वालों से मोबाइल को लेकर झगड़ा भी करता था। हत्या करने वाले बड़े भाई की उम्र 16 साल है और जिस छोटे भाई को उसने मारा है उसकी उम्र 13 साल थी। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। घटना राखी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर से लगे गांव निमोरा में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या की है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों भाइयों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। मंगलवार की रात बड़े भाई ने सोते समय अपने छोटे भाई पर गैती से वार कर दिया। गैती को छोटे भाई के पेट और सीने में घुसा दिया। चींख सुनकर माता-पिता भी पहुंचे। मां-बाप के सामने ही 13 साल के बच्चे की मौत हो गई।

मोबाइल खरीदने को लेकर विवाद 
ASP ग्रामीण कीर्तन राठौर ने बताया कि 13 साल का लकड़ा अपने माता-पिता से मोबाइल को लेकर झगड़ा करता था। वह मोबाइल खरीदने रुपये की डिमांड करता था और घर में मां-बाप से बहस करता था, जिसे बड़े भाई को गुस्सा आ गया। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि माता-पिता खेती मजदूरी का काम करते हैं। मोबाइल खरीदने और खर्चे के लिए पैसों की मांग पर घर में घर में विवाद होता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *