पहले आमिर खान के बेटे जुनैद को मिलने वाला था लाल सिंह चड्ढा का रोल, यूं पलटा मामला

आमिर के बेटे जुनैद ने लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था, ‘जैसे ही मैंने उसका ऑडिशन वीडियो देखा, मेरे होश उड़ गए। मुझे लगा कि मेरा मौका चला गया है। 11 अगस्त को लाल सिंह चड्डा बड़े पर्दे पर नजर आंएगी

आमिर खान फिलहाल लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल्स में हैं। मूवी का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है जो इससे पहले आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म लाल सिंह  चड्डा ,1994 की अमेरिकी फिल्म Forest Gump से प्रेरित है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ से पहले आमिर खान ने इंट्रेस्टिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि लीड रोल के लिए पहले उनके बेटे जुनैद का ऑडिशन हुआ था।

बेटे जुनैद ने दिया था लाल सिंह का ऑडिशन

आमिर ने बताया कि उनके बेटे ने लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था, ‘जैसे ही मैंने उसका ऑडिशन वीडियो देखा, मेरे होश उड़ गए। मुझे लगा कि मेरा मौका चला गया है। लाल सिंह के किरदार में जो मासूमियत हम दिखाना चाहते थे वो आसानी से उसमें दिख रही थी, जिसके लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। मेरे भीतर की वो मासूमियत अब खत्म हो चुकी है। लाल सिंह चड्डा का किरदार निभाने के लिए जुनैद सबसे सही साबित होता। जुनैद का ऑडिशन मैंने करीब 100 लोगों के अलावा राजकुमार हिरानी, कारण जौहर, आदित्य चोपड़ा को दिखाया। आमिर ने बताया कि लाल सिंह का किरदार निभाने के लिए उन्होंने 6 महीने तक अपनी दाढ़ी को बढ़ाया, लेकिन जब उन्हें पता चला कि वो किरदार उनका बेटा निभा रहा है तो उन्होंने पूरी दाढ़ी शेव करा दी।

आदित्य चोपड़ा के कहने पर फिर से तैयार हुआ

बाद में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और स्क्रिप्टराइटर अतुल कुलकर्णी ने कहा कि आमिर को ये फिल्म करनी चाहिए, उनके अनुसार forest gump की स्टोरी में किसी बड़े स्टार की जरूरत है। एक नए एक्टर पर इसकी कहानी का बोझ नहीं डालना चाहिए। जिसके बाद मैंने फिर से दाढ़ी बढ़ाना शुरू किया। 11 अगस्त को लाल सिंह चड्डा बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *