WI vs IND: दो घंटे देरी से शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टी20, वजह हैरान करने वाली

IND vs WI 2nd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 की टाइमिंग को लेकर बदलाव हुए हैं। दूसरे टी20 अब 8 बजे की जगह भारतीय समयानुसार रात 10 बजे खेला जाएगा।

IND vs WI 2nd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 की टाइमिंग को लेकर बदलाव हुए हैं। दूसरे टी20 अब 8 बजे की जगह भारतीय समयानुसार रात 10 बजे खेला जाएगा। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बताया कि दोनों टीमों का सामनान त्रिनिदाद से सेंट किट्स पहुंचने में देरी हुई जिस वजह से मुकाबला दो घंटे देरी से शुरू होगा। पुराने शेड्यूल के अनुसार यह मैच भारतीय समयानुसार 8 बजे शुरू होना था।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा ‘सीडब्ल्यूआई के नियंत्रण से बाहर की परिस्थितियों के कारण टीम का महत्वपूर्ण सामान त्रिनिदाद से सेंट किट्स में पहुंचने में देरी हुई है। जिस वजह से आज का मुकाबला भारतीय समयानुसार 10 बजे शुरू होगा। सीडब्ल्यूआई को हमारे मूल्यवान प्रशंसकों, प्रायोजकों, प्रसारण भागीदारों और अन्य सभी हितधारकों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है।’

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज में इसके अलावा एक और दिक्कत आ खड़ी हुई है।
सीरीज के आखिरी दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेलने हैं। मगर अब ऐसा हो सकता है कि बचे हुए दोनों मैच वीजा संबंधिक दिक्कतों की वजह से कैरेबियाई धरती पर ही खेले जाएं।

क्रिकबज की खबर के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों का यूएस वीजा अभी तक आया नहीं है, ऐसे में सीडब्ल्यूआई को एक आल्टरनेट प्लान तैयार रखना होगा। फ्लोरिडा के लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क मैदान पर ये दोनों मैच खेले जाने हैं। खबर के मुताबिक टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों के अभी तक वीजा डॉक्यूमेंट्स ही नहीं आए हैं।

5 मैच की इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है। त्रिनिदाद में खेले गए पहले मैच को भारत ने 68 रनों से जीता था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर बोर्ड पर 190 रन लगाए। कप्तान रोहित शर्मा (64) के अर्धशतक के साथ दिनेश कार्तिक ने 19 गेंदों पर 41 रनों की तूफानी पारी खेली। 191 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 122 ही रन बना सकी। भारत के लिए अर्शदीप सिंह, आर अश्विन और रवि बश्नोई ने दो-दो विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *