निगम की जमीन बेचने की तैयारी, अजय चंद्राकर का CM भूपेश पर हमला, कहा- ‘छत्तीसगढ़ को बेचने की तैयारी कर लीजिए’

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़, पुराने निगम कार्यालय की जमीन बेचने की तैयारी?

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने भूपेश बघेल सरकार पर फिर हमला बोला है। उन्होंने सरकारी जमीनों को बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़, पुराने नगर निगम कार्यालय की जमीन बेचने की तैयारी..?, नूतम राइस मील बेचने की तैयारी..?  भैंसथान बेचने की तैयारी..? कर्ज इतना है कि धीरे से… पूरे छत्तीसगढ़ को बेचने की तैयारी कर लीजिए…। सिटी माल तो बिक ही गया और आप नगरनार स्टील प्लांट खरीदने चले थे।

दरअसल, मालवीय रोड में नगर निगम का पुराना कार्यालय है। पुराने भवन की जमीन को बेचने सामान्य सभा में प्रस्ताव पास हुआ है। उस प्रस्ताव को शासन से स्वीकृति के लिए भेजा गया है। अनुमति मिलने के बाद जमीन बेचने टेंडर जारी किया जाएगा। वहीं बहुमूल्य जमीन बेचे जाने का भारतीय जनता पार्टी विरोध कर रही है। रायपुर नगर निगम में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने इसे लेकर 3 अगस्त को प्रदर्शन करने की बात कही है। इस जमीन को शासन ने एक रुपये वर्गफीट पर नगर निगम को दिया था। बताया जाता है कि इस जमीन की कीमत आज करोड़ों में है और इसे खरीदने बिल्डरों में होड़ मची हुई है।

हिमाचल और गुजरात का चुनाव निपट जाएगा
छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों के तबादलों पर लगा प्रतिबंध जल्द ही हटने वाला है। इस पर तंज कसते हुए अजय चंद्राकर ने एक दूसरा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा ‘पीएल पुनिया प्रभारी छत्तीसगढ़ कांग्रेस…, छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी इस शुभ दिन का साढ़े 3 साल से इंतजार कर रहे थे। कृपया जल्दी कीजिए। हिमाचल प्रदेश और गुजरात का चुनाव भी निपट जाएगा और कार्यकर्ता मालामाल होकर चुनाव के लिए तैयार भी हो जाएंगे। शुभस्य शीघ्र…। दरअसल, सीएम भूपेश बघेल को कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल का मुख्य ऑब्जर्वर और टीएस सिंहदेव को गुजरात का ऑब्जर्वर बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *