प्रेमी के साथ खेत जा रही थी महिला, सात युवकों ने तमंचा दिखाकर किया निर्वस्त्र, वीडियो वायरल होने पर सभी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में शहर से सटे एक गांव में प्रेमी के साथ खेत पर जा रही महिला के साथ सात युवकों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। तमंचे से धमकाकर महिला को निर्वस्त्र होने पर मजबूर किया गया।

मुजफ्फरनगर में शहर से सटे एक गांव में प्रेमी के साथ खेत पर जा रही महिला के साथ सात युवकों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। दोनों का पहले वीडियो बनाया फिर तमंचे से धमकाकर महिला को निर्वस्त्र होने पर मजूबर किया। महिला के निर्वस्त्र होने पर उसका भी वीडियो बनाया। इसके बाद सामूहिक रेप की कोशिश की। युवक के साथ महिला किसी तरह वहां से भागी तो वीडियो को वायरल कर दिया गया। पुलिस ने सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के गांव के एक युवक से काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे हैं। महिला युवक के साथ खेत पर गई थी। कुछ युवकों ने दोनों को जाते देखा तो पीछा कर लिया। दोनों की आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

आरोप है ब्लैकमेल करते हुए सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध पर आरोपियों ने अभद्रता की। तमंचे से आतंकित करके निर्वस्‍त्र होने को मजबूर किया। इसी बीच एक आरोपी ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक कर दिया।

महिला की तरफ से तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सातों आरोपियों अनुज, कुलदीप, अंकित, रवि, रिजवान, छोटा और अब्‍दुल को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *