‘मलखान’ दीपेश भान के साथ क्रिकेट खेल रहे दोस्त ने बताई उस दिन की घटना, बोले- कैप लेने आए…

दीपेश जैन की प्रेयर मीट पर पहुंचे उनकी बिल्डिंग के दोस्त ने बताया कि उस दिन आखिर क्या हुआ था। कैसे दीपेश कैप लेने आए और उनके पैरों पर गिर पड़े। वे लोग उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन तब तक उनकी जान जा च

भाबीजी घर पर हैं ऐक्टर दीपेश भान की प्रेयर मीट पर पहुंचे उनके चाहने वाले अपना दुख संभाल नहीं पाए। शुभांगी आत्रे प्रार्थना करते वक्त फूट-फूटकर रो पड़ीं। वहीं उनके दोस्त जैन खान ने बताया कि उस दिन क्या हुआ था। जैन उसी बिल्डिंग में रहते हैं जिसमें दीपेश रहते थे। प्रेयर मीट में पहुंचे जैन ने बताया कि दीपेश ने उनकी बांहों में दम तोड़ दिया। इस घटना ने उनको तोड़कर रख दिया। जैन ने बताया कि उनका बच्चा छोटा है और उन्हें चाचू बुलाता है।

बॉलिंग टीम में थे दीपेश

दीपेश की प्रेयर मीट के दौरान उनके साथ आखिरी वक्त पर मौजूद दोस्त जैन ने मीडिया से बात की। जैन ने बताया, सुबह 7.20 का वक्त हो रहा होगा। दीपेश दौड़कर मेरे पास आए और खेलने चलने के लिए कहा। सामान्य तौर पर वह शनिवार को नहीं खेलते। उस दिन उनका शूट लेट था। वह बॉलिंग टीम में थे और मैं बैटिंग टीम में। उन्होंने एक ओवर की बॉलिंग की और मेरे पास कैप लेने आए। वह मेरे पैरों पर गिर पड़े और मुझे महसूस हो रहा था कि उनकी सांसें धीमी पड़ रही हैं।

दोस्त ने बाहों में दम तोड़ा

जैन ने बताया, मैं शॉक में था और उन्हें ऐसे कभी नहीं देखा था। वह हमेशा बहुत ऐक्टिव रहे हैं। हम सभी सुन्न पड़ गए। हमने ऐंबुलेंस बुलवाई लेकिन वक्त हाथ से निकल रहा था। हम इंतजार नहीं करना चाहते थे तो कार लेकर हॉस्पिटल की तरफ दौड़े। लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मैं इससे कभी नहीं उबर पाऊंगा। दोस्त बाहों में दम तोड़ दे ये अहसास तोड़कर रख देने वाला होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *