WI vs Ind: दूसरे वनडे मैच के लिए क्या टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव, जानिए

WI vs Ind: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम को आज दूसरा वनडे मैच खेलना है। ऐसे में जान लीजिए कि क्या दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होगा या नहीं?

WI vs Ind Probable Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज यानी 24 जुलाई को तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर सकती है, जबकि मेजबान वेस्टइंडीज सीरीज में वापसी करना चाहेगी। ऐसे में मुकाबला दिलचस्प होगा और इस मैच से पहले जान लीजिए कि क्या कोई बदलाव दोनों टीमों में हो सकता है या नहीं?

सबसे पहले बात करते हैं सीरीज का पहला मैच जीत चुकी टीम इंडिया की, जो एक संतुलित प्लेइंग इलेवन के साथ पहले मैच में उतरी थी। माना जा रहा है कि कमोबेश वही टीम दूसरे मुकाबले में भी नजर आएगी। एक बदलाव गेंदबाजी विभाग में संभव है, लेकिन टीम मैनेजमेंट और कप्तान शिखर धवन चाहेंगे कि बदलाव से बचा जाए। ऐसे में प्रसिद्ध कृष्णा को एक और मौका मिलने की पूरी उम्मीद है। विकेटकीपर संजू सैमसन ही होने वाले हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा

वनडे सीरीज से कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण बाहर होने वाले जेसन होल्डर की वजह से वेस्टइंडीज की टीम का संयोजन अच्छा नजर नहीं आता। टीम को एक ऐसे ऑलराउंडर की तलाश है, जो डेथ ओवर्स में गेंदबाजी कर सके और जरूरत पड़ने पर मैच फिनिश कर सके। ऐसे में गुडाकेश मोती की जगह कीमो पॉल को मौका मिल सकता है, जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन

शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, शामर्ह ब्रूक्स, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, अकील हुसैन, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, कीमो पॉल और जेडन सील्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *