मलखान के निधन पर मनमोहन तिवारी को शक, कहा- कहीं किसी मानसिक समस्या से तो नहीं जूझ रहे थे

भाभी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान के निधन से सभी सदमे में हैं। कई एक्टर्स दीपेश के निधन पर बात कर रहे हैं। वहीं मनमोहन तिवारी ने भी एक्टर को लेकर कुछ बातें बताई हैं।

भाभी जी घर पर हैं शो में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान के निधन से आज पूरी टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा है। हमेशा अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले दीपेश के जाने से शो की पूरी टीम सदमे में है। सभी सिर्फ दीपेश के मस्त मौला अंदाज, उनकी फिटनेस के बारे में बात कर रहे हैं। अब शो में मनोज तिवारी का किरदार निभा रहे रोहिताश गौर ने अब दीपेश को लेकर कुछ बातें बताई हैं। उन्होंने बताया कि दीपेश बिल्कुल स्वस्थ थे और कल रात तक उन्होंने उनके साथ सेट पर काम किया और खूब मस्ती भी की थी। इतना ही नहीं, आज भी वह शूट करने आने वाले थे।

रोहिताश का वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है जिसमें एक्टर ने कहा, ‘मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि वह आज हमारे बीच नहीं हैं। कल रात तक ही हम साथ में थे और शूट कर रहे थे और आज सुबह उनके निधन की खबर आ गई। कल रात तक हमने खूब बात की, मस्ती की, एक वीडियो और बनाया था जो आज हम अपलोड करने वाले थे। उनका ही आइडिया था वो। ऐसा स्वस्थ इंसान यूं चले जाएगा कोई सोच भी नहीं सकता। उनमें कोई गलत आदतें भी नहीं थी। समझ नहीं आ रहा कि ये आज कल क्यों हो रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *