आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने कुछ इस अंदाज में दी अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी की बधाई, फोटो वायरल

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक्ट्रेस अथिया और केएल राहुल ने पैपराजी के सामने आकर अपनी शादी के बाद फोटो क्लिक करवाई तो वहीं एक्टर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी पर मीडियाकर्मियों को मिठाई बाटीं. वहीं अब सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए कपल को बधाई देते दिख रहे हैं.नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी यानी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की बीते दिन यानी 23 जनवरी को शादी हो गई है. इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस इस कपल को शादी की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, करण जौहर, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल जैसे कई सेलेब्स ने अपने अंदाज में अथिया शेट्टी और केएल राहुल की जोड़ी को बधाइयां दी है.

अथिया शेट्टी ने शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो शेयर की थीं, जिस पर फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन आया था. इतना ही नही एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने आकर नए जोड़े ने फोटो क्लिक करवाई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं अब सेलेब्स ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल को शादी की बधाई दी है.एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी स्टोरी पर कपल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को बधाई.’ इसके साथ एक्ट्रेस ने सफेद हार्ट और पिंक हार्ट की इमोजी शेयर की है. वहीं अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “बधाई हो अथिया शेट्टी और केएल राहुल. आप दोनों को जीवन भर साथ रहने, ढ़ेर सारे प्यार और लाइट की शुभकामनाएं. इसके साथ लाल दिल वाले इमोजी एक्ट्रेस ने शेयर की है. इसके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर ने कपल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “खूबसूरत जोड़ी को बहुत-बहुत बधाई. जिंदगी भर हंसी और प्यार.”

बता दें, जहां एक्ट्रेस अथिया और केएल राहुल ने पैपराजी के सामने आकर अपनी शादी के बाद फोटो क्लिक करवाई तो वहीं एक्टर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी पर मीडियाकर्मियों को मिठाई बाटीं. इतना ही नहीं उन्होंने बेटे के साथ आकर फोटो भी क्लिक करवाई. वहीं सोशल मीडिया पर अन्ना की तारीफ भी फैंस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *