वाशिंगटन सुंदर ने डेब्यू मैच में गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में मचाया धमाल, टीम को दिलाई रोमांचक जीत

भारत के वाशिंगटन सुंदर ने काउंटी चैंपियनशिप में लंकाशायर के लिए अपने डेब्यू मैच में 5 विकेट और नाबाद 34 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई में अहम भूमिका निभाई है।

वॉशिंगटन सुंदर ने लंकाशायर के लिए पहली पारी में पांच विकेट लेने के बाद नॉर्थेंप्टनशायर के विरुद्ध काउंटी चैंपियनशिप मैच में चौथी पारी में 34 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए मेहमान टीम को चार विकेट से एक बहुमूल्य जीत दिलाने में मदद की।

नॉर्थैंप्टन में इस जीत के साथ लंकाशायर फ़िलहाल हैंपशायर से केवल एक अंक पीछे काउंटी चैंपियनशिप के पहले डिवीजन के तीसरे स्थान पर है, हालांकि हैंट्स और ग्लॉस्टरशायर के मैच का चौथा दिन अब तक पूरा नहीं हुआ है।

सुंदर ने पहले दो दिनों में अपने काउंटी डेब्यू पर 76 रन देकर पांच विकेट लेते हुए मेज़बान टीम को 235 की स्कोर पर रोका था। हालांकि इसके जवाब में लंकाशाय ने केवल 132 का स्कोर बनाया, जिसमें सुंदर के लिए नंबर छह पर आते हुए केवल दो रन थे। दूसरी पारी में लंकाशायर के सीम गेंदबाज़ों ने नॉर्थैंप्टनशायर को 174 पर ऑल आउट कर दिया था।

जवाब में जॉश बोहैनन ने नंबर तीन से 103 रनों की पारी खेली लेकिन 165 पर दो से लंकाशायर ने चार विकेट केवल 44 रन पर गंवा दिए। ऐसे में सुंदर विल विलियम्स के साथ बल्लेबाज़ी करने उतरे और दोनों के बीच अगले 26.4 ओवरों में 69 रनों की नाबाद साझेदारी ने टीम को जीत दिलाई। टेस्ट क्रिकेट में बल्ले से अपने हुनर के लिए माने जाने वाले सुंदर ने 81 गेंदों का सामना किया और पांच चौके लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *