भाजपा के विकास का नमूना, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक हफ़्ते में भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे निकले: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट कर भाजपा सरकार में हुए काम असलियत दिखाई है। वीडियो ट्विट कर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला भी बोला।

16 जुलाई को जिस एक्सप्रेस-वे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था उसके अब फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसका एक वीडियो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट कर भाजपा सरकार में हुए काम की असलियत दिखाई है। वीडियो ट्विट कर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला भी बोला।

अखिलेश यादव ने वीडियो ट्विट कर लिखा, ये है भाजपा के आधे-अधूरे विकास की गुणवत्ता का नमूना। उधर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का बड़े लोगों ने उद्घाटन किया ही था कि इधर एक हफ्ते में ही इस पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे निकल आए। अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के काम पर तंज करते हुए लिखा अच्छा हुआ इस पर रनवे नहीं बना।

वीडियो और फोटो हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर एक्सप्रेसवे के कुछ वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो और फोटो बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का है, जिसका 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था। वीडियो में यह भी दावा किया गया है कि पहली बारिश में ही एक्सप्रेसवे की परत खुल गई है और जगह-जगह दो से तीन फुट तक के गड्ढे बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *