KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 2023 की शुरुआत में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इ टाइम्स की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को पिछले करीब तीन साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं। दोनों अब 2023 की शुरुआत में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इ टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल और अथिया के परिवारों की योजना में अगर कोई बदलाव नहीं होता है तो यह कन्फर्म है कि दोनों की शादी 2023 जनवरी में होना तय है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि परिवारों ने जनवरी और फरवरी को शादी के लिए तय कर दिया है। तारीख और जगह अभी तक तय नहीं हुआ है और अथिया और केएल राहुल खुद को मुंबई के आलीशान पाली हिल में संधू पैलेस नामक एक जगह पर रहेंगे, जिसका निर्माण अभी भी पूरी तरह से पूरा नहीं हुआ है।

राहुल और अथिया दोनों हाल में अपने परिवार के साथ नए घर गए थे, जहां वे जल्दी ही आकर रहने वाले हैं। दोनों तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं और उन्होंने सुनील शेट्टी के बेटे अहान की पहली फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर के दौरान अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर दुनिया के सामने दिखाया था। राहुल हाल में जर्मनी से आए हैं, जहां उनकी सर्जरी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *