Jennifer and Ben Wedding: जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क की हुई शादी, वेडिंग फोटोज वायरल

Jennifer and Ben: जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क शादी के बंधन में बंध गए हैं। लास वेगस में जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क ने शादी की, और कपल के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

जेन‍िफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफेल्क (Ben Affleck) शादी के बंधन में बंध गए हैं। लास वेगस में जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क ने शादी की, और कपल के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैन्स काफी खुश हैं क्योंकि आखिरकार जेनफिर और बेन एक दूजे के हो गए हैं। जेन‍िफर और बेन का रिश्ता करीब 20 साल पुराना है, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था, और फिर बाद में दोनों ने किसी और से शादी कर ली। लेकिन बीते साल दोनों फिर से एक हो गए।

जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क के वेडिंग फोटोज वायरल
सोशल मीडिया पर जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क के वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में जेनिफर ने सफेद गाउन पहना है, जबकि बेन ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि साल 2022 में दोनों की सगाई हुई थी, लेकिन कुछ ही वक्त बाद दोनों अलग हो गए ते। इसके बाद दोनों ने किसी और से शादी कर ली और दोनों के बच्चे भी हैं। हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और बीते साल दोनों फिर से एक हुए और अप्रैल में सगाई की। इसके बाद अब दोनों ने शादी कर ली है।

जेन‍िफर लोपेज की रिंग की कीमत 37 करोड़ रुपये!
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जेन‍िफर लोपेज ने अपना नाम भी बदलकर जेन‍िफर एफेल्क कर लिया है। याद दिला दें कि अप्रैल में जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क ने सगाई की थी और उस वक्त जेन‍िफर लोपेज की अंगूठी चर्चा में आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर की रिंग की कीमत करीब 5 मिलियन डॉलर्स थी, यानी भारतीय करेंसी में करीब 37 करोड़ रुपये। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस रिंग की कीमत 10 मिलियन से ज्यादा है, यानी करीब 76 करोड़ रुपये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *