Anupamaa: रियल लाइफ में प्रेग्नेंट है काव्या वनराज शाह? मां बनने को लेकर पहली बार बताई दिल की बात

Anupamaa TV Show Update: चार साल पहले मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई थी और तब से लेकर अभी तक कई बार उनसे परिवार बढ़ाने को लेकर सवाल किए जाते रहे हैं।

टीवी शो ‘अनुपमा’ में वनराज शाह की सेकेंड वाइफ काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। अनुपमा की कहानी में काव्या ने लंबे वक्त तक निगेटिव रोल प्ले किया है लेकिन अब वक्त के साथ उसका किरदार पॉजिटिव कर दिया गया है और खबरों की मानें तो उनकी जिंदगी में भी जल्द ही सब कुछ और ज्यादा पॉजिटिव होने वाला है। तो क्या वाकई मदालसा शर्मा मां बनने वाली हैं? इस बारे में उन्होंने खुद ही जवाब दिया है।

शादी को हो गए 4 साल, अब बनेंगी मां?
मालूम हो कि काव्या वनराज शाह का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा रियल लाइफ में मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। चार साल पहले मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई थी और तब से लेकर अभी तक कई बार उनसे परिवार बढ़ाने को लेकर सवाल किए जाते रहे हैं। हालांकि अभी तक ये कपल अपने करियर पर फोकस करता रहा है लेकिन क्या अब उनकी जिंदगी में चीजें बदलने वाली हैं?

बेबी प्लानिंग को लेकर मदालसा का जवाब
मदालसा शर्मा ने बेबी प्लानिंग को लेकर किए गए सवाल के जवाब में TOI से कहा, ‘हां, यहां तक कि सेट पर मेरे को-एक्टर्स भी इस बारे में सवाल पूछते रहे हैं। मिमोह और मैं अभी बेबी प्लानिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम इस बात को समझते हैं कि ये हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है जिसके लिए हमें मानसिक रूप से तैयार होने की जरूरत है। ये एक लाइफटाइम रिस्पॉन्सिबिलिटी होगी।’

मदालसा शर्मा ने बताया कब करेंगे बच्चा?
टीवी शो अनुपमा में अहम किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने कहा, ‘जब मैं और मिमोह अपने जीवन को एक माता पिता के तौर पर समर्पित करने को तैयार होंगे और हमें लगेगा कि सही समय आ गया है तब हम बच्चा करेंगे। अभी मैं अपना और अपने परिवार का ध्यान रखना चाहती हूं।’ शो की बात करें तो जब से अनुपमा में छोटी अनु की एंट्री हुई है तब से कहानी पूरी तरह पलट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *