Laal Singh Chaddha: डेली सोप में सास का रोल करेंगे आमिर खान! ऑडीशन में एक्टिंग देखकर हर कोई रह गया हैरान

Dance Deewane Juniors: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस शो को होस्ट करते हैं और जब आमिर खान सेट पर पहुंचे तो तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें एक ऐसा सीन करने को कह दिया जिसमें वह सास का रोल कर रहे हैं।

Laal Singh Chaddha Movie: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की इस हिंदी रीमेक मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आमिर खान अभी से अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं। आमिर खान हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए #DanceDeewaneJunios के सेट पर पहुंचे जहां उन्हें सास के रोल का ऑडीशन देना पड़ गया।

आमिर खान ने दिया सास के रोल का ऑडीशन
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस शो को होस्ट करते हैं और जब आमिर खान सेट पर पहुंचे तो तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें एक ऐसा सीन करने को कह दिया जिसमें वह सास का रोल कर रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश ने डायलॉग बोलना शुरू किया और आमिर खान उसी हिसाब से एक्टिंग करने लग गए। आमिर खान जब स्टेज पर बैठ गए तो करण कुंद्रा ने इसकी वजह पूछी। जवाब में आमिर खान ने कहा- सास बॉस होती है। वो बैठेगी।

जब तेजस्वी ने बोले डायलॉग और आमिर ने की एक्टिंग
इसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने डायलॉग बोलने शुरू किए, ‘रोज-रोज घर पर आया ताजा दूध फट क्यों रहा है। इस साजिश के पीछे छोटी का हाथ है। ये मुझे भूखा तो नहीं मारना चाहती।’ आमिर खान की एक्टिंग देखकर हर कोई दंग रह गया। साथ ही उन्हें सास की एक्टिंग करते देखना काफी ज्यादा फनी भी लग रहा था। शो का ये प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *