मथुरा में मुस्लिम व्यक्ति से बदसलूकी, जबरन लगवाए भारत माता की जय के नारे; वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें मुस्लिम व्यक्ति से बदसलूकी करते देखा जा सकता है। आरोपियों ने मुस्लिम व्यक्ति से जबरन भारत माता की जय और जय श्रीराम का नारा लगवाने की कोशिश की।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें कुछ युवक एक मुस्लिम व्यक्ति से बदसलूकी करते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं, उन युवकों ने मुस्लिम व्यक्ति से जबरन भारत माता की जय और जय श्रीराम का नारा लगवाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मथुरा के एक गांव का है। पीड़ित मथुरा निवासी मुबीन ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित मुबीन पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सोमवार सुबह 6 बजे वह पशुओं के लिए चारा लेने धर्मपुरा गांव के पास पुलिया पर गया। यहां धर्मपुरा के कुछ लोग बैठे थे जिन्होंने उसे बुलाया और गाली देते हुए मारपीट कर दी। इसके बाद नारा लगाने के लिए बोलने लगे। मुबीन ने कहा कि हम भी भारतीय हैं और देश से उतना ही प्यार करते हैं। हमारे साथ ऐसा व्यवहार करने वाले पर कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं, वायरल हुए 14 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कों ने मुबीन को घेर लिया और कहा- बोलो भारत माता की जय। मुबीन नहीं बोला तो तेज आवाज में लड़के ने कहा, बोलो- “वंदे मातरम”। पूरी घटना का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। जो सुबह से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को सपा नेता मुन्ना मालिक ने भी ट्वीट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *