अपनी पत्नी को पुलिस कांस्टेबल के साथ कैफे में रंगे हाथ पकड़ा, और फिर..

लेक्चरर ने कांस्टेबल पर पत्नी के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ठीक इसी दौरान लेक्चरर ने यह भी खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी को एक कैफे में पुलिस कांस्टेबल के साथ पकड़ लिया है।

शादी और रिलेशनशिप के कई मामले हैरान करने वाले होते हैं और जब इसमें किसी तीसरे की एंट्री होती है तो यह मामला और भी संगीन हो जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया है जहां एक लेक्चरर पति ने अपनी पत्नी को एक पुलिस कांस्टेबल के साथ पकड़ लिया। इसके बाद वह हुआ जिसकी कल्पना तीनों ने नहीं की थी।

दरअसल, यह घटना राजस्थान के बाड़मेर की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां रहने वाले एक लेक्चरर ने बालोतरा थाने के तीन कांस्टेबल पर पत्नी के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने शनिवार को बाड़मेर एसपी से मुलाकात कर शिकायत की और तीनों कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट के मुताबिक ठीक इसी दौरान लेक्चरर ने यह भी खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी को एक कैफे में पुलिस कांस्टेबल के साथ पकड़ लिया है। एक अन्य रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि उसने एसपी से इसका प्रमाण भी दिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल का नाम संदीप चौधरी है। इसके अलावा बाकी दो अन्य कांस्टेबल भी उसी थाने के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *