Eng vs Ind 3rd T20 Match Live Streaming: सम्मान और क्लीन स्वीप के लिए होगी भारत और इंग्लैंड में जंग, ऐसे देखें मैच लाइव

Eng vs Ind 3rd T20 Match Live Streaming: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज नॉटिंघम में खेला जाएगा। सीरीज का पहले दो मैच जीतकर भारत ने सीरीज जीत ली है।

Eng vs Ind 3rd T20 Match Live Streaming: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज यानी 10 जुलाई को बर्मिंघम में खेला जाना है। सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। ऐसे में इंग्लैंड की टीम सम्मान बचाने के इरादे से उतरेगी, जबकि टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप करने पर होंगी। ऐसे में मुकाबला दिलचस्प होने वाला है और अगर आप भी इस रोमांचक मैच को टीवी पर या ऑनलाइन देखने के लिए आपको क्या तरीका अपनाना है, ये जान लीजिए।

इंग्लैंड बनाम भारत तीसरा टी20 मैच कब और कहां खेला जाएगा?

England vs India 3rd T20 मैच रविवार 10 जुलाई को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

इंग्लैंड बनाम भारत तीसरा और फाइनल टी20 मैच किस समय शुरू होगा?

इंग्लैंड बनाम भारत तीसरा टी20 मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे (लोकल टाइम दोपहर ढाई बजे) से शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस साढ़े 6 बजे होगा।

England vs India 3rd T20I Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

इंग्लैंड बनाम भारत तीसरे टी20 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। भारतीय क्रिकेट टीम का ये सीमित ओवरों का मैच है तो आप इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख पाएंगे।

England vs India 3rd T20 Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर इंग्लैंड बनाम भारत दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप या जियो टीवी पर पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आप Eng vs Ind 3rd T20I मैच को लैपटॉप या डेस्कटॉप पर लाइव देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सोनी लिव की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा। इसके अलावा अगर इंग्लैंड बनाम भारत टी20 मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *