पत्नी से अफेयर छिपाने को शख्स ने उठाया ऐसा कदम, खानी पड़ी जेल की हवा

अपनी पत्नी से अफेयर छिपाने के लिए एक शख्स ने ऐसा कदम उठा दिया कि उसे जेल की हवा खानी पड़ गई। जानिए क्या है पूरा मामला….

कहते हैं कि झूठ बोलना आपके लिए मुश्किल खड़ी कर देता है। मुंबई के एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ। अपनी पत्नी से अफेयर छिपाने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया कि जेल की हवा खानी पड़ गई। मामला कुछ यूं है कि वह अपनी पत्नी को बिना बताए गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव की यात्रा पर निकल गया लेकिन, जब लगा कि पत्नी को शक हो जाएगा तो पासपोर्ट के मालदीव यात्रा से जुड़े पन्ने फाड़ दिए। ज्यादा अकलमंदी दिखाना उसे इतना भारी पड़ा कि जेल की हवा खानी पड़ गई। जानिए, पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्ति एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत 32 वर्षीय इंजीनियर है। अपनी पत्नी को उसने बताया था कि वह ऑफिस के काम से विदेश यात्रा पर जा रहा है लेकिन, वह गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने मालदीव निकल गया।

जब पत्नी को हुआ शक
मालदीव की यात्रा में वह गर्लफ्रेंड के साथ इंज्वॉय कर रहा था। इस बीच पत्नी का उसे व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आया। उसने फोन नहीं उठाया। पत्नी कई बार कॉल करती रही लेकिन, उसने कोई जवाब नहीं दिया। अब पत्नी को मामले में शक हो गया। पकड़े जाने के डर से उसने पासपोर्ट के कुछ पन्ने फाड़ दिए ताकि पत्नी को पता न लगे कि वह मालदीव गया है।

ज्यादा अकलमंदी पड़ गई भारी
जानकारी के अनुसार, इंजीनियर गुरुवार रात मुंबई पहुंचा, जहां आव्रजन अधिकारियों ने देखा कि उसके पासपोर्ट के पेज 3-6 और 31-34 गायब थे तो उन्हें शक हुआ। इस बारे में पूछने पर वह टाल-मटोल करता रहा। शक होने पर आव्रजन अधिकारियों की शिकायत पर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एक आव्रजन अधिकारी ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा, ‘उसने जानबूझकर अपने पासपोर्ट से पृष्ठ फाड़े और मालदीव से भारत की यात्रा की और इसलिए उसने पासपोर्ट प्राधिकरण और आव्रजन विभाग के साथ धोखाधड़ी का अपराध किया है।’

पूछताछ के दौरान शख्स ने अपने प्रेमी के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने की अपनी योजना का खुलासा किया। उसने यह भी स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी से अपनी यात्रा को गुप्त रखने के लिए पासपोर्ट के पन्नों को फाड़ दिया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी इस बात से अनजान था कि भारत सरकार द्वारा जारी पासपोर्ट को नुकसान पहुंचाना एक आपराधिक कृत्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *