Geert Wilders Tweet: कुरान और पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ केस करना चाहते हैं डच सांसद गिर्ट विल्डर्स, बताई वजह

Geert Wilders Tweet: डच सांसद गिर्ट विल्डर्स ने कुरान और पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ मुकदा दायर करने की बात कही है। उन्होंने इच्छा जाहिर करते हुए कहा, ‘हमें मुकदमा दायर कर अदातल में साबित करना चाहिए कि कुरान भेदभाव, अधीनता, हिंसा और असहिष्णुता को बढ़ावा देने वाला है।’ उन्होंने आगे कहा कि कि उनका ये सिर्फ एक विचार है।

एम्सटर्डम: बीजेपी से निष्कासित पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स (Geert Wilders) शुरुआत से ही समर्थन कर रहे हैं। डच सांसद विल्डर्स इस्लाम और पैगंबर मौहम्मद के खिलाफ बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस कारण उन्हें लगातार पाकिस्तान समेत अन्य देशों से धमकियां मिलती रही हैं। अब उन्होंने इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक और अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह कुरान और पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ केस करना चाहते हैं। इसके पीछे का उन्होंने कारण भी बताया।

गिर्ट विल्डर्स ने ट्वीट किया, ‘हमें कुरान और मोहम्मद के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की कोशिश करनी चाहिए और अदालत में साबित करना चाहिए कि भेदभाव, अधीनता, हिंसा और असहिष्णुता उनकी विचारधारा के मूल में हैं और इसके बिना समाज अधिक स्वतंत्र होगा। सिर्फ एक विचार।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग #HindusUnderAttack भी लिखा। इससे पहले अपने इस्लाम विरोधी बयानों का कारण विल्डर्स कट्टरपंथियों के निशाने पर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *