करण जौहर भी हो चुके हैं जया बच्चन के गुस्से का शिकार, बताया क्यों स्टेज पर पड़ी थी डांट

Koffee With Karan: करण जौहर अपने चैट शो को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार होस्टिंग स्किल्स को लेकर वह जया बच्चन से डांट खा चुके हैं। उन्होंने एक अवॉर्ड शो की घटना बताई।

जया बच्चन के गुस्से का शिकार कई फैन्स और फोटोग्राफर्स हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन भी कई बार हिंट कर चुके हैं कि वह जया गरम मिजाज की हैं। अब करण जौहर ने खुलासा किया है कि वह भी जया बच्चन के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। ऐसा एक अवॉर्ड शो के दौरान हुआ था। उनसे जब पूछा गया कि होस्टिंग के दौरान सबसे खराब आलोचना उन्होंने कब झेली थी। इस पर उन्होंने जया बच्चन की डांट वाली घटना बताई थी। करण जौहर कॉफी विद करण का 7वां सीजन लेकर आ रहे हैं। शो को पसंद करने वाले इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तेज बोल रहे थे  करण जौहर 

करण जौहर के चैट शो के पहले एपीसोड के मेहमान रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ऐक्टर्स आलिया भट्ट और रणवीर सिंह होंगे। करण जौहर चैट शो के साथ अवॉर्ड शोज भी होस्ट करते हैं। उनसे जब पूछा गया कि होस्टिंग स्किल्स पर सबसे बड़ी आलोचना कब हुई तो उन्होंने पिंकविला को बताया, यही कि मैं बहुत तेज बोलता हूं, जबकि मैंने माइक पकड़ा हुआ था और स्टेज पर था। यह बात मुझे जया आंटी (जया बच्चन) ने एक बार बोली थी।

जया बोलीं, चिल्लाने की जरूरत नहीं है

करण बताते हैं, मैंने कहा कि मैं एनर्जेटिक दिखने की कोशिश कर रहा हूं। वह बोलीं, करण तुम्हारे पास माइक है और वो इसीलिए होता है। जब तुम बोल रहे हो तो तुम्हें चिल्लाने की जरूरत नहीं है।

ट्रोल होने पर भी बोले करण 

शो के बारे में बात करते हुए हाल ही में करण जौहर ने कहा था कि कॉफी विद करण का मजाक उड़ाया गया, सोशल मीडिया ट्रोलिंग हुई, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सीज हुईं। उन्होंने पीटीआई को बताया, एक वक्त पर बॉलीवुड के लिए सोशल मीडिया पर काफी नफरत थी और कॉफी विद करण एक टारगेट के रूप में था… लेकिन मुझे तब भी पता था कि ये सब वर्चुअल है, असली नहीं। अगर होता तो डिज्नी हॉटस्टार शो क्यों करना चाहता। ऐक्टर्स शो पर आना क्यों चाहते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *