एटा में भिखारी बनकर घूम रहा था गुजरात का यह शख्स, असलियत में निकला कुछ और

यूपी के एटा में एक शख्स कई दिनों से भिखारी की वेशभूषा में घूम रहा था। किसी को उसके बारे में जानकारी नहीं थी कि वह कौन है और कहां से आया है, लेकिन यह शख्स कोई भिखारी नहीं था बल्कि पैसे वाला था।

यूपी के एटा में एक शख्स कई दिनों से भिखारी की वेशभूषा में घूम रहा था। किसी को उसके बारे में जानकारी नहीं थी कि वह कौन है और कहां से आया है, लेकिन यह शख्स कोई भिखारी नहीं था बल्कि पैसे वाला था। लोगों को इस शख्स की जब असलियत पता चली तो सभी दंग रह गए। किसी को उसकी हालत देखकर यकीन नहीं हो रहा था। दरअसल भिखारी बना शख्स गुजरात प्रांत का रहने वाला है। वह नवारी जिले में बैंक मैनेजर के पद से रिटायर हो चुका है। वह जनरल मैनेजर पद पर भी रह चुका है। भिखारी बना यह शख्स रोडवेज बस स्टैंड के पास अक्सर घूमता देखा जाता था। इसी बीच किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लोगों को भिखारी की हकीकत के बारे में पता चला।

शहर से 1300 किलोमीटर दूर गुजरात प्रांत के जिला नवसारी थाना चिखली में गांव रानवेरी निवासी दिनेश कुमार उर्फ दीनू भाई पटेल अपने घर से अप्रैल से गायब हैं। जिनकी थाना चिखली में गुमशुदगी दर्ज है। वह गुजरात से एटा कैसे पहुंचें, उनको भी नहीं पता। मानसिक संतुलन खो चुके दिनेश कुमार की कहानी हैरान कर देने वाली है। जानकारी होने पर इनको कोतवाली नगर पुलिस के पास पहुंचाया गया।

पुलिस ने इसकी सूचना पर गुजरात के जिला नवसारी के गांव रानबेरी में परिवारीजनों को दी। दिनेश पटेल की जानकारी मिलने पर गुजरात से परिजन उनको लेने के लिए एटा को निकल चुके हैं। असल में बैंक मैनेजर से लेकर जनरल मैनेजर तक नौकरी कर वह वर्ष 2009 में रिटायर्ड हो चुके हैं। इस बुजुर्ग के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *