कपिल शर्मा शो छोड़ने पर उपासना बोलीं- मजा नहीं आ रहा था, मैंने उससे कहा तभी फोन करना जब…

उपासना सिंह, कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में बुआ के किदार में नजर आती थीं। उनकी कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आती थी। हालांकि फिर अचानक उन्होंने शो को छोड़ दिया। अब उपासना ने इसकी वजह बताई है।

उपासना सिंह जो कपिल शर्मा शो में बुआ का किदार निभाती थीं वह काफी समय से शो में नजर नहीं आती हैं। उपासना ने हाल ही में बताया कि उन्होंने कपिल शर्मा शो इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्हें शो में मजा नहीं आ रहा था। बता दें कि उपासना ने हाल ही में डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार की सीरीज मासूम के जरिए ओटीटी डेब्यू किया है। इसी शो के प्रमोशन के दौरान उपासना ने बताया कि अपने काम से सैटिस्फाई होना, पैसा कमाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है और यही वजह है कि उन्होंने कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया था।

शो में मजा नहीं आ रहा था

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में उपासना ने कहा, ‘पैसा जरूरी होता है, लेकिन एक प्वाइंट के बाद आपका सैटिस्फैक्शन जरूर होता है। मैं ऐसे ही किरदार करना चाहती हूं जो मुझे अच्छे लगे। मैं हमेशा अपने प्रोड्यूसर से कहती हूं कि मुझे ऐसे रोल दें जो कोई भी नहीं कर सकता। जैसे मैं कपिल का शो कर कर रही थी 2-2.5 साल तक। फिर एक प्वाइंट आया जहां मुझे लगा कि मेरे पास इसमें कने के लिए कुछ नहीं है। मुझे अच्छे पैसे मिल रहे थे। मैंने कपिल को कहा कि मेरे लिए यहां करने के लिए कुछ नहीं है। मैंने कहा कि मुझे ऐसा कुछ दो जैसा मैं पहले करती थी, इसमें मजा नहीं आ रहा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *