ओम प्रकाश राजभर के बाद सपा सांसद सुखराम यादव ने भी अखिलेश यादव को राजनीति पर दे डाली नसीहत

ओम प्रकाश राजभर के बाद समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुखराम यादव (Sukhram Yadav) ने भी अखिलेश यादव को राजनीति को लेकर नसीहत दे दी है। सुखराम यादव ने कहा कि अखिलेश को सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा।

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव हारने के बाद बाहरी तो बाहरी, भीतरी लोगों से भी अब अखिलेश यादव को नसीहत सुननी पड़ रही है। पिछले दिनों समाजवादी पार्टी की सहयोगी पार्टी ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को एक के बाद एक कई नसीहतें दे डाली थी और अब पार्टी के भीतर से भी उन्हें सुनना पड़ रहा है। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने भी अखिलेश यादव से कहा है कि वो सबको साथ लेकर चलें। सुखराम यादव ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने परिवार के साथ तालमेल बिठाकर चलना चाहिए।

सुखराम यादव ने कहा- जबतक अखिलेश यादव नेताजी मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और राम गोपाल यादव को साथ लेकर नहीं चलेंगे तबतक उनको ऐसे ही परिणाम देखने को मिलेंगे। ओपी राजभर के बयान को लेकर सुखराम यादव ने कहा कि राजभर कभी तो ठीक बोलते हैं लेकिन कभी कभी ज्यादा बोल जाते हैं। राजभर के बयान का समर्थन करते हुए सुखराम ने कहा कि अखिलेश यादव को आजमगढ़ और रामपुर सीट पर मिली हार की समीक्षा करनी चाहिए। सुखराम ने कहा कि लोकसभा-विधानसभा मिलाकर सपा चार चुनाव हार चुकी है।

सुखराम यादव ने बीजेपी  की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार अच्छा काम कर रही है। गौरतलब है कि ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर एक के बाद एक कई टिप्पणी की है। उन्होंने कहा था कि 2012 में अखिलेश यादव सिर्फ इसलिए सीएम बने क्योंकि वो मुलायम सिंह यादव के बेटे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में जितने भी चुनाव लड़े गए उसमें हार मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *