अंबिकापुर के NH-130 पर कार व ट्रक में भिड़ंत, भिलाई निवासी कारोबारी 2 भाइयों की मौत, 3 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के NH 130 में बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर तारा बेरियर के पास हुआ है। तेज स्वीफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई।

छत्तीसगढ़ के नेशनल हाईवे-130 में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर तारा बेरियर के पास हुआ है। तेज स्वीफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अंबिकापुर जीवन ज्योति अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मृतक दुर्ग जिले के भिलाई निवासी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से स्वीफ्ट कार क्रमांक सीजी 07 सीडी 4282 में सवार होकर 5 युवक मंगलवार की शाम भिलाई के लिए रवाना हुए थे। सुबह करीब 5.45 बजे तेज रफ्तार कार बिलासपुर की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक यूपी 62 बीजी 0007 से सीधे जा टकराई। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित तारा बेरियर से 200 मीटर पहले हुआ। हादसे में कार सवार हरेंद्र यादव और सभापति यादव की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार में सवार बिरेंद यादव, राकेश यादव और राजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मृतक भिलाई के एक बार के संचालक बताए जा रहे हैं।

सभी घायल अंबिकापुर के अस्पताल में भर्ती 
घटना की सूचना मिलने पर तारा चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकला गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को तत्काल अंबिकापुर जीवन ज्योति अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान स्वीफ्ट कार एवं सामने से आ रही ट्रक दोनों की रफ्तार काफी तेज थी। दोनों वाहनों के टक्कर की आवाज दूर तक सुनाई दी। हादसे के तत्काल बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। हादसे में कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *