Amrapali Dubey: चुनाव जीतने पर आम्रपाली दुबे ने इस अंदाज में निरहुआ को दी बधाई

Amrapali Dubey: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने लोकसभा सीट आजमगढ़ पर हुए उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज की है. बीजेपी की तरफ से मैदान में उतरे निरहुआ ने सपा प्रत्याशी धर्मेंद यादव को पटखनी दी है.  ऐसे में दिनेश लाल यादव को आजमगढ़ से सांसद बनने पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाईंयां दे रहे हैं. अब भला इस मामले में उनकी सह कलाकार और भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)कैसे पीछे रह सकती हैं.

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को दी बधाई

दिनेश लाल यादव निरहुआ को चुनाव जीतने पर आम्रपाली दुबे ने खुशी जाहिर की है. आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर निरहुआ के साथ अपनी तस्वीर साक्षा करते हुए लिखा है कि आजमगढ़ में कमल खिला है. बधाई हो सांसद जी आजमगढ़ की जनता की सेवा तो आप पहले ही करते आ रहे हो. लेकिन इस चुनाव में जीत के साथ अब आजमगढ़ की जनता ने आपको सेवा का अधिकार और आशीर्वाद दे दिया है. इतना ही एक अन्य फोटो में आम्रपाली दुबे निरहुआ को मिठाई खिलाती हुई नजर आ रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा की शान हैं आम्रपाली-निरहुआ

राजनीति से हटकर बात की जाए आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ के फिल्मी सफर के बारे में तो इन दोनों ही कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग पहचान दिलायी है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक साथ कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में की हैं. इतना ही नहीं असल जिंदगी में आम्रपाली और निरहुआ के दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. वहीं चुनाव प्रचार के दौरान भी आम्रपाली दुबे ने निरहुआ का बखूबी साथ निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *