नहीं देखी होगी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ये 10 अनदेखी तस्वीरें, 5वीं देखकर छूटेगी हंसी तो 7वीं को कहेंगे-क्यूट जोड़ी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिए बिना नहीं रह पाएंगे.

नई दिल्ली: 

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने बीते दिन अपनी शादी की 50वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है. इस मौके पर श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीर के साथ स्पेशल मैसेज शेयर किया है, जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. लेकिन हम आपके लिए बॉलीवुड के दिग्गज की 10 ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपको भी कपल की बॉन्डिंग और रिश्ते की मजबूती का पता लग जाएगा. इतना ही नहीं कुछ तस्वीरें देख आप की हंसी भी छूटेगी.

 साल 1973 में एक-दूसरे से शादी करने वाले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली तस्वीर बेटी श्वेता बच्चन द्वारा 50वीं सालगिरह पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी में तो वहीं अमिताभ बच्चन फ्लोरल प्रिंट शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को देख रहे हैं.
तीसरी तस्वीर दोनों स्टार्स की जवानी की एक ब्लैक एंड वाइट क्लोजअप तस्वीर है, जिसे बेटी श्वेता बच्चन ने शेयर किया है.
पांचवी तस्वीर में दोनों स्टार्स दिल खोलकर हंसते हुए दिख रहे हैं. वहीं दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग दिख रही है.
सातवीं तस्वीर बिग बी ने कुछ दशक पहले दीवाली की शुभकामनाए देते हुए अपनी और जया बच्चन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों फूलझ़ड़ी जलाते हुए नजर आ रहे थे.
नौंवी तस्वीर बेटे अभिषेक बच्चन ने भी प्यार में एक-दूसरे को टकटकी लगाए देख रहे कपल की एक प्यारी पुरानी तस्वीर शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *