आयुष्मान खुराना स्टारर ‘अनेक’ की प्रीमियर डेट आई सामने, जानें पंकज त्रिपाठी की ‘शेरदिल’ का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म अनेक (Anek) की ओटीटी प्रीमियर डेट के अलावा पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा ने उम्मीद के मुताबिक पहले दिन अच्छा कलेक्शन नहीं किया है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म अनेक (Anek) 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद अब फिल्म की ओटीटी प्रीमियर डेट सामने आ गई है। वहीं दूसरी ओर अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ ही कुछ वक्त पहले ‘पुष्पा’के हिंदी वर्जन नें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आवाज देने वाले अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने कहा है कि वो भी एक्शन फिल्म करना चाहते हैं। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ (Sherdil The Pilibhit Saga) का कलेक्शन पहले दिन कुछ खास नहीं रहा है।

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी आयुष्मान खुराना की अनेक
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक, 26 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। अनुभव सिन्हा निर्देशित अनेक एक्शन पॉलिटिकल थ्रिलर है। इस फिल्म में आयुष्मान को एक अंडरकवर पुलिस ‘जोशुआ’ के रूप में दिखाया गया है, जो भारत के पूर्वोत्तर क्षेत्र में शांति बहाल करने के मिशन पर है। ‘अनेक’ 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अनेक अब ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म अनेक का एक्शन से भरपूर टीजर जारी करके रिलीज डेट की जानकारी दी। अनेक 26 जून यानी रविवार को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म अनेक से नगालैंड की अभिनेत्री एंड्रिया केविचुसा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में दक्षिण भारत के कलाकार जेडी चक्रवर्ती, मनोज पाहवा और कुमुद मश्रिा ने भी अहम किरदार निभाये हैं।

एक्शन फिल्म में काम करना चाहते हैं श्रेयस तलपड़े
बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिए मशहूर श्रेयस तलपड़े एक्शन फिल्मों में काम करना चाहते हैं। श्रेयस तलपड़े ने अपने कॉमिक अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। एक्शन फिल्मों में काम करने के बारे में पूछे जाने पर श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘मैं भी एक्शन फिल्मों में काम करना चाहता हूं। कौन सा हीरो नहीं चाहेगा कि उसे एक्शन फिल्म करने का मौका मिले। हर एक्टर की कभी न कभी ख्वाहिश होती है कि वह एक जबरदस्त अंदाज में लोगों के सामने पेश हो, लेकिन वैसा कुछ आए तो बात बने न। आई थिंक सिर्फ करने के लिए करने का कोई मतलब नहीं बनता है।’ श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘यदि ऐसी कोई फिल्म आती है, मुझे अप्रोच की जाती है तो जरूर करूंगा और उसके लिए ट्रांसफॉर्मेशन भी जरूर करूंगा। मेरी तीन फिल्में है, सोलो रिलीज रोल वाली हैं। मेरा मानना है कि चीजें आपके करियर में कब चेंज हो जाए पता नहीं चलता। हमें बस ईमानदारी से अपना काम करना चाहिए और जो आता है वह अच्छे से करना चाहिए बाकी नई चीजें भी सीखती रहनी चाहिए।’

शेरदिल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बता दें कि 24 जून को पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ रिलीज हुई।  फिल्म में पंकज के साथ ही नीरज काबी और सयानी गुप्ता प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, गंगाराम के किरदार में हैं, जो शेर का शिकार होने के लिए जंगल में जाता है, जिससे उन्हें सरकारी स्कीम के तहत पैसा मिलेगा और उससे उनके गांव की समस्याएं दूर हो जाएंगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। हालांकि फिल्म पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन करीब 1 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *