VIDEO: शार्दुल ने वाइड समझकर इनस्विंगर छोड़ा, वॉकर की गेंद पर उड़ गई गिल्लियां

India vs Leicestershire practice match: भारत और लीसेस्टरशायर के बीच गुरुवार से 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच शुरू हुआ. मैच के पहले दिन भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बनाए. रोमन वॉकर भारतीय बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे और उन्होंने 5 विकेट झटके. वॉकर ने जिस गेंद पर शार्दुल ठाकुर को आउट किया, उसका वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, यह गेंद इनस्विंगर थी. लेकिन शार्दुल इसे ठीक से समझ नहीं आए. उन्हें लगा कि गेंद बाहर की तरफ जाएगी, इसलिए अपना बल्ला ऊपर की तरफ उठा लिया. लेकिन गेंद अंदर आई और वो क्लीन बोल्ड हो गए.

नई दिल्ली. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गई है. यहां दोनों देशों के बीच 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाना है. इस मैच की तैयारी के लिहाज से भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है. गुरुवार को प्रैक्टिस मैच का पहला दिन था. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. लेकिन भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही. कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी सस्ते में पवेलियन लौट गए. कप्तान रोहित शर्मा 25, शुभमन गिल 21, हनुमा विहारी 3, श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. विराट कोहली भी बड़ी पारी खेलने से चूक गए और निचले क्रम में आए रवींद्र जडेजा भी बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए.

भारत ने 138 रन के स्कोर पर ही 6 विकेट गंवा दिए थे. आठवें नंबर पर उतरे शार्दुल ठाकुर से जरूर अच्छी पारी की उम्मीद थी. लेकिन, वो भी 6 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें रोमन वॉकर ने अपना शिकार बनाया. रोमन की यह गेंद इनस्विंगर थी. जिसे शार्दुल ठीक से पढ़ नहीं पाए और यह सोचकर कि गेंद बाहर की तरफ निकलेगी, उन्होंने कोई शॉट नहीं खेला और अपना बल्ला उठा लिया. लेकिन, गेंद तेजी से अंदर की तरफ आई और स्टम्प्स बिखेर दिए. सिर्फ शार्दुल ही नहीं, बाकी खिलाड़ी भी उनके ऐसे आउट होने से दंग हो गए. यह वाकया भारतीय पारी के 43वें ओवर में हुआ. शार्दुल सिर्फ 6 रन ही बना सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *