Khesari Lal Yadav का गाना ‘सईयां जी सबर करी’ मचा रहा है तहलका, महिमा सिंह के साथ कर रहे है रोमांस

खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का गाना ‘सईयां जी सबर करी’ ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ महिमा सिंह भी है। उनका यह गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो कि सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस गाने को बार-बार देख रहे हैं। इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव, महिमा सिंह  के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है।

खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। खेसारी लाल सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

दरअसल खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का गाना ‘सईयां जी सबर करी’ ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ महिमा सिंह भी है। उनका यह गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो कि सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस गाने को बार-बार देख रहे हैं। इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव, महिमा सिंह  के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है।

वही महिमा सिंह (Mahima Singh) का कातिलाना अंदाज देखे लोगों के पसिने छूट रहे है। महिमा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने ने इटरनेट पर हंगामा मचा दिया हैइस गाने में अब तक5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ऐसा पहली दफा नहीं है जब दोनों के गाने तहलका मचा रहे हो। इससे पहले भी खेसारी लाल के गाने पर्दे पर आते ही छा जाते हैं।

बता दें की खेसारी लाल यादवKhesari Lal Yadav और महिमा सिंह इस गाने ‘सईयां जी सबर करी’ (Saiya Ji Sabar Kari) के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है। गाने के वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया जिसे DOB के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *