इंग्लैंड दौरे के लिए कमर कसकर तैयार रोहित शर्मा और विराट कोहली, Intense ट्रेनिंग का वीडियो आया सामने

टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर इकलौता टेस्ट और फिर लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलनी है। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली इस दौरे के लिए कमर कसकर तैयार हैं। दोनों साथ में कैचिंग प्रैक्टिस करते दिखे।

इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लीसेस्टरशर के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच 24 जून से खेलना है। भारत और इंग्लैंड के बीच 2021 में शुरू हुई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 1 जुलाई से खेलना है, इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के इस दौरे के लिए कमर कसकर तैयार हैं। दोनों के लिए हाल में खत्म हुआ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 15वां सीजन अच्छा नहीं रहा था, ऐसे में दोनों ही इस प्रैक्टिस मैच में अपनी खोई लय को वापस हासिल करना चाहेंगे। प्रैक्टिस मैच से पहले भारतीय टीम लीसेस्टर पहुंची हुई है और कड़ी ट्रेनिंग भी कर रही है।

कप्तान रोहित और विराट का बैटिंग ट्रेनिंग का वीडियो पहले ही सामने आ चुका है, अब दोनों का साथ में कैच प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया है। लीसेस्टरशर फॉक्सेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों का कैचिंग प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *