Samrat Prithviraj Box Office: 81% गिरा अक्षय कुमार की फिल्म का बिजनेस, अब वापसी बहुत मुश्किल!

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 8: 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म के बारे में माना जा रहा था कि ये एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित होगी लेकिन फिल्म का बिजनेस बहुत ही ज्यादा खराब रहा।

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। इस शुक्रवार को फिल्म के बिजनेस में भारी गिरावट दर्ज की गई। फिल्म के लिए ये दूसरा शुक्रवार था और इस दिन फिल्म का बिजनेस 81 प्रतिशत नीचे गिर गया। इस दिन फिल्म का बिजनेस 2 करोड़ रुपये से भी कम रहा है। पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित इस पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बनाया गया था लेकिन फिल्म का बिजनेस उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा।

फिल्म के बिजनेस में 81 प्रतिशत की गिरावट
फिल्म के अभी तक के कुल बिजनेस की बात करें तो 2 हफ्ते बाद अभी तक का फिल्म का कुल बिजनेस 57 करोड़ रुपये के आसपास हो चुका है। बता दें कि सोमवार के बाद से फिल्म का बिजनेस लगातार नीचे गया है और अब माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 65 करोड़ रुपये से कम ही रहने वाला है।

300 करोड़ की फिल्म हुई फ्लॉप
300 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म के बारे में माना जा रहा था कि ये एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित होगी लेकिन फिल्म का बिजनेस बहुत ही ज्यादा खराब रहा। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई थीं और फिर इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार के लुक को लेकर काफी ज्यादा मजाक बनाया गया।

पान मसाला एड ने बिगाड़ी इमेज
इतना ही नहीं अक्षय कुमार का फिल्म से ठीक पहले पान मसाला एड आना भी उनके लिए घाटे का सौदा साबित हुआ। एक तरफ जहां अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई वहीं दूसरी तरफ साउथ की फिल्म विक्रम गजब का बिजनेस कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *