बचपन से रेखा से मोहब्बत करते हैं सलमान खान, साइकिल पर बैठ करते थे एक्ट्रेस का पीछा, पढ़ें पूरा किस्सा

रेखा बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी खूबसूरती के दीवाने पूरी दुनिया में मौजूद हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड के भी कई सितारे रेखा को खूब पसंद करते हैं. उनमें से एक बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी हैं.

नई दिल्ली: 

रेखा बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी खूबसूरती के दीवाने पूरी दुनिया में मौजूद हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड के भी कई सितारे रेखा को खूब पसंद करते हैं. उनमें से एक बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी हैं. सलमान खान बचपन से ही रेखा से बहुत प्यार करते हैं. इस बात की खुलासा खुद खूबसूरत अदाकारा ने बिग बॉस के सेट पर किया है. रेखा ने बताया है कि कैसे सलमान खान बचपन में साइकिल पर उन्हें देखने के लिए पीछे-पीछे घूमते थे.

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों रेखा और सलमान खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों का यह वीडियो रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 के सेट का है. रेखा सलमान खान के इस शो में आकर बताती हुई नजर आ रही हैं कि कैसे अभिनेता उन्हें बचपान से प्यार करते हैं. वीडियो में पहले सलमान खान रेखा के पैर पकड़ते हुए उन्हें यह बात कहने से मना करते हैं, लेकिन फिर अभिनेत्री पूरी बात बता ही देती हैं.

रेखा वीडियो में सलमान खान से पूछती हैं, ‘पहले आप मुझे बताइए, आप मुझे कहां मिले थे ? इस पर अभिनेता कहते हैं, ‘जब मैं जवान हो गया था मैं तब मिला था आपसे, मुझे याद है.’ इसके बाद रेखा सलमान खान की पोल खोलते हुए कहती हैं, ‘मैं बता देती हूं आपकी इजाजत है तो’. फिर रेखा आगे कहती हैं, ‘मैं जब सुबह-सुबह वॉक पर जाती थी तो ये (सलमान खान) 6-7 या 8 साल, उससे ज्यादा नहीं थे. तो ये साइकिल चलाते थे. मैं चलती थी आगे-आगे और ये मेरे पीछे-पीछे चलते थे. इनको मालूम ही नहीं था कि इनको उसी वक्त मुझसे इश्क हो गया था.’ रेखा और सलमान खान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर salmanxsoniya नाम के फैन क्लब ने शेयर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *