Video: रतलाम स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, प्लेटफॉर्म पर यात्रियों ने किया गरबा

बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन के अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पहले रतलाम स्टेशन पर पहुंचने के बाद गरबा करते हुए कुछ यात्रियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों ने खुशी में प्लेटफॉर्म पर गरबा किया।

इंटरनेट मनोरंजन और मजेदार वीडियो का मंच बन गया है। पार्टी वीडियो से लेकर अनोखे फ्लैश मॉब वीडियो तक, इंटरनेट हमें हैरान करने में कभी फेल नहीं होता है। मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में लोगों को गरबा करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो गया है। लेकिन लोग प्लेटफॉर्म पर डांस क्यों कर रहे हैं इसका कारण आपको खुश कर देगा।

उनकी खुशी का कारण यह है कि ट्रेन रतलाम स्टेशन पर अपने समय से 20 मिनट पहले पहुंचती है। बांद्रा-हरिद्वार एक्सप्रेस रात 10:15 बजे रतलाम स्टेशन पहुंच गई थी, जो अपने अनुमानित आगमन समय से 20 मिनट पहले है। आमतौर पर रतलाम जंक्शन पर ट्रेन लगभग 10 मिनट तक ठहरती है। लेकिन जैसे ही ट्रेन 20 मिनट पहले पहुंची अनाउंसमेंट हुआ कि ट्रेन स्टेशन पर आधे घंटे का ठहराव लेगी। ट्रेन की यात्रा में परेशान हो गए कुछ गुजराती यात्रियों को ये पता चला तो उन्होंने रतलाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म 4 पर लोकप्रिय गरबा करके इसकी खुशी मनाई।

जैसे ही डांस शुरू हुआ, साथी यात्री जो इस खबर से अनजान थे, वे भी उत्सव में शामिल हुए और इसे और दिलचस्प बना दिया। वीडियो वायरल हो गया और इसने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का भी ध्यान खींचा। मंत्री ने भारत की सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। वीडियो को मंत्री के फेसबुक पेज पर भी शेयर किया गया था और ऑनलाइन होने के एक दिन में इसे लगभग 4.5 लाख बार देखा गया और 6.8 हजार लाइक्स मिले।

वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को भी खुश कर दिया और उन्होंने कमेंट में अपनी खुशी का इजहार किया। कई यूजर्स ने प्यार और हार्ट इमोजी के जरिए अपने प्यार का इजहार किया। लोगों ने भी यात्रियों कि खुशी को कमेंट में जाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *