Airtel का जबरदस्त Offer! फ्री में दे रहा है 1GB डेटा, फटाफट उठाएं फायदा वरना हाथ से निकल जाएगा मौका

अगर आप Airtel का कनेक्शन यूज करते हैं तो आपके लिए एक ख़ुशी की खबर है, दरअसल एयरटेल अपने ग्राहकों को मुफ्त डेटा दे रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने यूजर्स को 1GB मुफ्त हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा भेजना शुरू कर दिया

अगर आप Airtel का कनेक्शन यूज करते हैं तो आपके लिए एक ख़ुशी की खबर है, दरअसल एयरटेल अपने ग्राहकों को मुफ्त डेटा दे रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने यूजर्स को 1GB मुफ्त हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा भेजना शुरू कर दिया है, जो अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए किया जाने वाला प्रयास हो सकता है। हालांकि, OnlyTech की रिपोर्ट बताती है कि कॉम्प्लिमेंट्री ऑफर केवल चुनिंदा लोगों के लिए था जो स्मार्ट प्लान पर हैं। आइए जानते हैं एयरटेल के इस ऑफर के बारे में सबकुछ:

फ्री 1GB डेटा का ऐसे उठाएं फायदा 

एयरटेल चुनिंदा ग्राहकों को एक एसएमएस भेज रहा है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी ने आपको डेटा वाउचर के रूप में 1GB डेटा मुफ्त दिया है। अगर आपको यह ऑफर मिला है तो आप कंपनी के आधिकारिक ऐप के जरिए इस पर क्लेम कर सकेंगे। मुफ्त डेटा वाउचर आज 1 जून तक वैध रहेगा। इसलिए, यदि आपने अभी तक इसका लाभ नहीं उठाया है, तो आप बिना कुछ भुगतान किए इस अतिरिक्त डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

एयरटेल थैंक्स ऐप में कूपन सेक्शन में डेटा वाउचर दिखाई देता है। अगर आप भाग्यशाली रहे तो शायद आपको भी मिल गया होगा। तो, कोई भी एयरटेल ऐप में जाकर चेक कर सकता है। मुफ्त डेटा वाउचर कम रिचार्ज वाले ग्राहकों को आमतौर पर 99 रुपये के स्मार्ट पैक पर दिया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि योग्य ग्राहकों को डेटा वाउचर 15 मिनट के भीतर मिल जाएगा। अगर आप भी फ्री डेटा पाना चाहते हैं तो तुरंत एयरटेल ऐप में जा कर चेक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *