IPL 2022 जीत पर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक हुईं भावुक, बोलीं- ‘मेरे कुंग फू को कम मत समझो’

IPL 2022 के विनर की घोषणा के बाद गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) भावुक हो गईं. वह मैदान पर आकर अपने पति को गले लगाती और रोती हुई नजर आईं.

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर IPL 2022 का खिताब जीत लिया है. टीम पहली बार टूर्नामेंट में उतरी और चैंपियन बनकर ही दम लिया. कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) अंतिम मुकाबले में टीम की जीत के बाद भावुक हो गईं. वह मैदान पर आकर अपने पति को गले लगाती और रोती हुई नजर आईं. सोमवार को IPL 2022 के विनर की घोषणा के बाद हार्दिक ने मैदान पर हुए जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

शेयर की गई तस्वीरों में पांड्या गोल्डन ट्रॉफी, पत्नी नताशा स्टैनकोविक और उनके साथियों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने गुजरात टाइटंस को टैग कर लिखा, “चैंपियंस यह हमारे द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए है! सभी खिलाड़ियों, स्टाफ, फैंस को बधाई.” वहीं, उनकी पत्नी नताशा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर कर लिखा, “यह मैन और यह टीम. एक अविश्वसनीय सीजन के लिए धन्यवाद. मेरे कुंग फू पांड्या को कम मत समझो.”

जीत के बाद भावुक हो गई थीं नताशा स्टैनकोविक
वहीं, हार्दिक पांड्या की पोस्ट को उनके दोस्तों के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स जैसे रणवीर सिंह और अनिल कपूर ने भी लाइक किया. रणवीर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो भाई! बढ़िया टूर्नामेंट! आपने सामने से नेतृत्व किया! अपने पल को एन्जॉय करें!” तो दूसरी तरफ, सोफी चौधरी ने हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए लिखा, “आपको और पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई.. आप कितने शानदार कप्तान रहे हैं !!”

पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में प्रतिष्ठित क्रिकेट ट्रॉफी जीत ली. हार्दिक ने फाइनल में कमाल का प्रदर्शन किया. पहले उन्होंने 3 विकेट लिए, फिर बल्ले से 34 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसी वजह से उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. गुजरात ने पहले सीजन में ही खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया. इस शानदार जीत के बाद गुजरात के खिलाड़ियों ने जश्न मनाया. हार्दिक ने साथी खिलाड़ियों के साथ केक काटा, तो टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सेलीब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *