आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद खुलेगी रिया चक्रवर्ती की फाइल? वकील ने जांच की मांग की

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के बाद अब रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले की जांच भी स्पेशल टीम से करवाने की मांग उठी है।

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की विशेष जांच दल की ओर से आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के एक दिन बाद रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में इसी तरह की जांच की मांग की गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले की स्पेशल टीम से जांच की मांग करते हुए वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती और शोविक मामले में भी जांच होनी चाहिए। उनके पास से कोई दवा नहीं मिली। कोई टेस्ट नहीं किया गया।’ सतीश मानशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने ड्रग्स मामले में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व किया था। इससे पहले से वो रिया चक्रवर्ती का प्रतिनिधित्व किया था।

उन्होंने कहा, पिछले तीन सालों से एनसीबी ने बहुत से लोगों को परेशान किया है और इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है। केवल व्हाट्सएप चैट थे, कोई टेस्ट नहीं किया गया था। जब आर्यन खान मामले ने दिखा दिया कि झूठा मामला बनाया गया था तो रिया चक्रवर्ती के समय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *