IAS टीना डाबी की बहन की तस्वीर देख, फैन ने लिखा- लगता है मैम को प्रपोज करना पड़ेगा

Jaipur: IAS टीना डाबी ने भले ही इन दिनों सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है लेकिन उनकी छोटी बहन रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. टीना की तरह रिया की भी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

रिया हाल ही में अंडमान निकोबार में दोस्तों संग मस्ती करती नजर आई थीं. इसकी कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद भी किया.

अंडमान के बाद तमिलनाडु पहुंची रिया

अंडमान के बाद अब रिया इन दिनों तमिलनाडु में हैं. उन्होंने बीते दिन कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वह दोस्तों के संग नजर आ रही हैं. इन फोटोज में रिया ने सूट सलवार पहना हुआ है और माथे पर तिलक लगाया हुआ है. रिया की इन फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और महज कुछ ही घंटों पर पोस्ट पर करीब 84 हजार लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फोटो पर एक से एक मजेदार कमेंट भी देखने को मिल रहा है. जहां कुछ यूजर्स ने तारीफों के पुल बांधे तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि लगता है मैम को प्रपोज करना पड़ेगा.ट

बता दें कि बहन टीबा डाबी की ही तरह रिया ने भी UPSC का एग्जाम क्लियर किया है. सिविल सेवा परीक्षा-2020 (Civil Services Exam-2020) में उन्होंने 15वीं रैंक हासिल की. वहीं रिया के पोस्ट बहन टीना डाबी के शादी के समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. रिया के इंस्टाग्राम पर करीब 388K फॉलोअर्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *