सासू मां के साथ हाथों में हाथ लिए नजर आए निक जोनस, खुद प्रिंयका चोपड़ा ने खींचीं तस्वीरें

Priyanka Chopra and Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की उनकी सास के साथ कमाल की ट्यूनिंग है। दोनों कई बार साथ में नजर आते रहे हैं। अब फिर एक बार साथ में दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दिवाली की शाम से पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेलिस के एक होटल में स्पॉट किए गए। कपल के साथ प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थीं। निक और प्रियंका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में निक जोनस और मधु चोपड़ा को हाथ थामकर रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए देखा जा सकता है। प्रियंका चोपड़ा भी वॉक करती हुईं सामने आईं और उनकी साथ में तस्वीर भी क्लिक की।

मधु चोपड़ा ने दामाद संग खिंचवाईं तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा और मधु चोपड़ा नने कुर्ता पहना हुआ था, वहीं निक जोनस ब्लैक जैकेट और मैचिंग पैंट्स पहने नजर आईं। दिवाली से ठीक पहले तीनों ने एक फैंसी डिनर पार्टी रखी थी सोशल मीडिया पर पीसी और निक की जमकर तारीफें हो रही हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा दिवाली पर पटाखों का इस्तेमाल नहीं करने के लिए जमकर ट्रोल हो चुकी हैं।

दिवाली पर पटाखे नहीं जलाती हैं प्रियंका
उन्होंने लोगों से पटाखे नहीं जलाने की अपील करते हुए कहा था कि उन्हें अस्थमा है। वहीं उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं जिनमें वह स्मोक करती नजर आ रही थीं। लोगों ने उन्हें डबल स्टैंडर्ड्स लेने की बात कहकर ट्रोल किया था। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अब ज्यादातर वक्त भारत से बाहर ही रहती हैं और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर उनका फोकस रहता है।

मधु के साथ ऐसी है निक की बॉन्डिंग
बात करें निक जोनस और मधु चोपड़ा की साथ में वायरल हो रही तस्वीरों के बारे में तो निक और मधु बहुत कमाल की बॉन्डिंग शेयर करते हैं। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में दोनों की तस्वीरों की तारीफ करते हुए लिखा- निक बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है और जैसा उसका उसकी सास के साथ बॉन्ड है वो मुझे बहुत कमाल का लगता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इंसान को ऐसा होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *