‘कुंबले हटाओ टीम बचाओ’; पंजाब किंग्स की हार पर भड़के फैन्स ने ट्विटर पर दिया नया नारा

पंजाब की खराब प्रदर्शन के लिए फैन्स कुंबले को जमकर लताड़ लगा रहे हैं और उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुंबले हटाओ टीम बचाओ।’ दिल्ली ने पंजाब को 17 रन से हराया

पंजाब किंग्स अपनी टीम में स्टार खिलाड़ियों के होने का दावा करती है। लेकिन सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर खड़ी है। कई ऐसे कारण है, जिसके चलते टीम का प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा है, जिसके दम पर टीम आसानी से प्लेऑफ में जगह बना सके। कई लोगों का मानना है कि टीम के हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) टीम की खराब प्रदर्शन की एक वजह है। जब भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो टीम के कप्तान और कोच को जवाब देना पड़ता है, जबकि टीम के बेहतर प्रदर्शन करने पर वे सबसे अधिक सराहना भी पाते हैं। पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल का यह सीजन भी काफी खराब रहा है। लेकिन कोच कुंबले भी आलोचना से भी अछूते नहीं हैं।

दिल्ली के खिलाफ हार के बाद, जहां टीम की बल्लेबाजी यूनिट की आलोचना हो रही है तो वहीं फैन्स सोशल मीडिया पर कुंबले को भी आड़े हाथों लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पंजाब की खराब प्रदर्शन के लिए फैन्स कुंबले को जमकर लताड़ लगा रहे हैं और उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुंबले हटाओ टीम बचाओ।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि पंजाब किंग्स को सबसे पहले अनिल कुंबले को हटाना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा कि कुंबले साहब कृपया इस्तीफा दें या इस फ्रेंचाइजी को छोड़ दें… आपको इस तरह नहीं देख सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *